पैसों की दिक्कत थी तो ये खिलाड़ी कार रेसिंग छोड़कर पॉर्न स्टार बन गई

रेनी ग्रेसी. 1995 में पैदा हुईं. ऑस्ट्रेलिया में. 2012 में कार रेसिंग करनी शुरू की. 2015 में ऑस्ट्रेलिया की फुल टाइम महिला कार रेसर बनीं. V8 सुपर कार की दुनिया में वह बहुत फेमस हुईं. लेकिन अब उन्होंने मोटरस्पोर्ट करियर को छोड़ दिया है और पॉर्न स्टार बन गईं हैं. रेनी का कहना है कि अपने परिवार को आर्थिक रूप से सपोर्ट करने के लिए उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री को चुना है. रेनी बताती है कि रेसिंग में पैसा नहीं था. फंडिंग की दिक्कत आ रही है. एडल्ट इंडस्ट्री में नाम, काम और पैसा सब कुछ मिल रहा है.

डेली टेलीग्राफ से बात करते हुए रेनी ने कहा,

मैं काफी कुछ कर रही हूं. लोग जो भी रिक्वेस्ट करते हैं, मैं कर देती हूं. मैं फ़ोटोज़ बेचती हूं. लोग मुझे टिप भी देते हैं. मैं एक घर का पेमेंट करने में सक्षम हूं. मेरे पास 30 साल का एक कर्ज है जिसे मैं 12 महीने में निपटा दूंगी.

रेसिंग में दोबारा जाने को लेकर उन्होंने कहा-

रेसिंग का हो गया मेरा. मैंने महसूस किया कि यह बहुत अच्छा नहीं है और आगे बढ़ गई. रेसिंग में वापस लौटने का मेरा कोई इरादा नहीं है. इसने मेरी लाइफस्टाइल बदल दी है. मैं रेसिंग में बहुत अच्छी नहीं थी शायद इसलिए भी रेसिंग छोड़ दी. यह खत्म हो चुका है.

रेनी ने एक वेबसाइट बनाई है जहां वो अपनी फ़ोटोज़ और विडियो पोस्ट करती हैं. और इसके लिए पैसे चार्ज करती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रेनी अभी हफ्ते के करीब 18.75 लाख रुपये कमा रही हैं और महीने के करीब 75 लाख.

Leave a Reply